Friday 10 January 2020

१०वें इंडिया आर्ट फेस्टिवल - २०२० के उद्धघाटन पर अभिनेता रवी दुबे, नंदिश सिंह संधू, प्रीति झंगियानी, दिलीप जोशी, ललित पंडित, सोनालीका प्रधान, ईवांका दास, अभिनव गौतम और हर्ष गोएंका ने बढाई शोभा

मशहूर इंडिया आर्ट फेस्टिवल  के १०वें संस्करण का आयोजन  मुंबई में नेहरू सेंटर, वर्ली मे आयोजित किया गया। इस प्रदर्शनी में ४५ से अधिक आर्ट गॅलरी का समावेश था और देशभर से ५०० से अधिक कलाकारों ने इस प्रदर्शनी में अपनी कला का प्रदर्शन किया। 

इस वर्ष इंडिया आर्ट फेस्टिवल में चित्रकला, मूर्तिकला, फोटोग्राफी, चीनी मिट्टी की चीज़ें, वस्त्र सहित अन्य सभी प्रकार की कलाकृतियों का  समावेश था।  इस समारोह के उद्घाटन के अवसर पर अभिनेता रवि दुबे, नंदिश सिंह संधू, प्रीति झंगियानी, दिलीप जोशी, ललित पंडित, सोनालिका प्रधान, ईवांका दास, अभिनव गौतम और हर्ष गोयनका जैसी प्रमुख हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इंडिया आर्ट फेस्टिवल के संस्थापक और एमडी राजेंद्र ने सभी उपस्थित हस्तियों का मेजबान के रूप में स्वागत किया।
अन्य कला प्रेमियों के लिए  इंडिया आर्ट फेस्टिवल यह प्रतिष्ठित कला प्रदर्शनी ९ जनवरी से १२ जनवरी तक रोज सुबह ११ बजे से शाम ७:३० बजे तक खुली रहेगी।

No comments:

Post a Comment