Wednesday 28 August 2019

प्रख्यात गायक सुदेश भोसले के नये स्टुडिओ 'ग्रॅव्हिटी स्टुडिओ' में हुआ फिल्म 'उलटे' का म्युजिक लाँच। सुदेश भोसले, अभिनेता अरुण बख्शी, आदि ईरानी, मुश्ताक खान, फिरोज ईरानी, निर्माता हेमागिनी पटाडीया, लेखक-निर्देशक मनोज नाथवानी और जीत कुमार के साथ इस घटना की शोभा बढाई।



महान गायक सुदेश भोसले ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट  ग्रॅव्हिटी स्टुडिओ को लॉन्च किया, जिसमें एक लाइव रूम के साथ-साथ एक फीचर-समृद्ध रिकॉर्डिंग स्टूडियो था, इसी दौरान हिंदी फिल्म "उलटे" का संगीत लॉन्च भी हुआ। उलटे फिल्म की कहानी एक आम ग्रामीण व्यक्ती के बारे में है, जिसका नाम फिल्म में है उत्तम राव लक्ष्मण तेंडुलकर जो अपने सुस्थिर चरित्र के लिए हर किसी के मजाक का पात्र बनता है। इस कहानी में एक नया मोड आता है  जब उसे फर्जी मतदाताओं के बारे में पता चलता है और इस गलत काम को उजागर करने का फैसला करता है। इस दौरान वो वो अपने मिशन के लिए जिस मार्ग से गुजरता है और इसके मिशन में आने वाली हर बाधाओं को कैसे पार करता है, यही इस फिल्म कि पुरी कहानी है।

फिल्म के गाने सुदेश भोसले कि आवाज में ग्रॅव्हिटी स्टूडियो में रिकॉर्ड किए गए थे, और यही पर म्यूज़िक लॉन्च किया गया। सुदेश भोसले, निर्माता हेमंगिनी पटाडिया और जीत कुमार, लेखक-निर्देशक मनोज नाथवानी के साथ अभिनेता अरुण बख्शी, आदि ईरानी, मुश्ताक खान,  जीत कुमार, फिरोज ईरानी, फाल्गुनी रजनी, सचिन पाटिल और किरण आचार्य भी इस संगीत लॉन्च में उपस्थित थे।
अच्छी तरह से नियुक्त इस खूबसूरत स्टूडियो में अपने कमरे में सभी उपस्थित लोगों को ने यहाँ एक अविस्मर्णीय समय बिताया।

No comments:

Post a Comment